Educational Program-1

Educational Program-1

*A platform of Open education, Employment Generation, Entrepreneur Development, Self-employment, and Social Activity System*

*Program-1*

*Multi college Management System*

हमारा एनजीओ JJSS कॉलेज / स्कूल / संस्थान प्रबंधन प्रणाली के लिए विश्व स्तरीय सर्वश्रेष्ठ सॉफ्टवेयर में से एक है, इस सॉफ्टवेयर को इस तरह के बहुत सारे सॉफ्टवेयर पर अध्ययन करके, समयानुसार आपकी समस्त उपयोगिता ध्यान रखते हुए आपके लिए चयन किया गया है। जिसमें समस्त कालेजों/ स्कूलों को एक लिंक तैयार करके दे सकते हैं।

हम इसे तीन महीने तक निःशुल्क परीक्षण करने की पेशकश करते हैं।

Site: https://jjss.co.in/cms/school/3.html

UserID: jjssss   Password: jjssss

Demonstration:   https://jjss.co.in/cms1

प्रबंधन प्रणाली विभिन्न संस्थानों के लिए एक खुला मंच है, जहाँ (जहां लाखों कालेज) अपनी वेबसाइट बना सकते हैं, ऑनलाइन प्रवेश ले सकते हैं, अपनी फीस जमा कर सकते हैं, अपनी ऑनलाइन कक्षाएं चला सकते हैं, विभिन्न पाठ, ऑडियो, वीडियो सामग्री, और बहुत कुछ साझा कर सकते हैं।

समय-समय पर हम इसे अपग्रेड करेंगे। तीन महीने तक निशुल्क इसके उपयोग करने के लिए आप स्वतंत्र हैं, उसके बाद, हम इसके रखरखाव के लिए शुल्क लेंगे (बिना किसी लाभ या नुकसान के आधार पर) इससे जो भी आया होगी वह इस कार्य को करने वाली वर्किंग कमिटी में दे दी जाएगी/ बांट दी जाएगी।

हर जिले में (एक  वर्किंग कमेटी) सैकड़ों / हजारों,  कॉलेज/ /स्कूल तक इस सॉफ्टवेयर को पहुंचाने, अच्छी सर्विसेज देने हेतु हमें वर्किंग कमेटी https://jjss.co.in/jjss/3/ की आवश्यकता है। इसके लिए कॉलेज के एडमिन को और इच्छुक वर्किंग कमेटी को ऑनलाइन ट्रेनिंग /सपोर्ट भी दिया जाएगा।

हमारे समस्त कार्य https://jjss.co.in/jjss/4 इन वर्किंग कमेटी के माध्यम से ही किए जाएंगे।

इच्छुक व्यक्ति संपर्क करें WhatsApp: 7007279909

*जब तक हम एक दूसरे की मदद करते रहेंगे तब तक कोई नहीं गिरेगा। फिर चाहे वह व्यापार हो, शिक्षा हो, परिवार हो, या दोस्त!*

विभिन्न शैक्षणिक गतिविधियों तथा रोजगार के लिए साइट पर हमारे साथ (नए उपयोगकर्ता) जुड़ें।

https://jjss.co.in/join/?spn=9236911297

पंजीकरण के बाद, एक पंजीकृत उपयोगकर्ता अपने दोस्तों को आमंत्रित करने के लिए दिए गए लिंक में अपना उपयोगकर्ता आईडी या मोबाइल नंबर बदल सकता है।

(यह हर कॉलेज / संस्थान तक पहुंचना चाहिए), ताकि अधिक से अधिक लोग इस योजना का लाभ उठा सकें।

एक पंजीकृत उपयोगकर्ता अपनी प्रोफ़ाइल https://jjss.co.in/userID देख सकते हैं। समय-समय पर हमारे कार्यक्रमों के बारे में जानकारी के लिएफॉलो करें टेलीग्राम चैनल पर  @jjsscoin

0000000000000

इस संसार में समस्त का कार्य मनुष्यों के द्वारा मनुष्यों के लिए किया जाता है । प्रजा के बिना राजा,  राजा के बिना प्रजा, श्रोता के बिना वक्ता, वक्ता के बिना श्रोता, छात्रों के बिना अध्यापक, अध्यापक के बिना छात्र, विक्रेता के बिना क्रेता, क्रेता के बिना विक्रेता, ग्राहक के बिना निर्माता, निर्माता के बिना ग्राहक का कोई महत्व नहीं है । अतः इस संसार में सबको सब की जरूरत है ।

आजकल हर एक व्यक्ति सोशल मीडिया (फेसबुक, टि्वटर, व्हाट्सएप, विभिन्न ग्रुपों आदि) में हजारों व्यक्तियों के साथ जुड़ा हुआ है।

इस तरह आप अपने मित्रों को जोड़कर ऑनलाइन चलने वाले समस्त कार्यक्रमों में भाग लेने, अपने योग्यता और अनुभव के आधार पर कार्य चुने और उसे आगे बढ़ाने का अवसर देंगे ।

यह कार्य और भी आसान तरीके से खेल-खेल में हो सकता है यदि आप हमारे भेजे गए मैसेज को सहज सरल और सेवा भाव से, अपना यूज़र आईडी मोबाइल नंबर बदल कर सोशल मीडिया में अपने मित्रों को शेयर करते रहे, तथा उनके उपयोग की चीजों के बारे में समय-समय पर उनको बताते रहे। ऐसा करने से कुछ दिनों में आपके सारे मित्र आपके साथ साइट पर होंगे। कुछ ही दिनों में आप JJSS में उच्च स्थान प्राप्त कर सकेंगे  https://jjss.co.in/jjss

जितना ही बड़ा आपका ग्रुप होगा उतना ही बड़ा आपका कार्यक्षेत्र होगा और कार्य करने की क्षमता हो होगी,  उतनी ही ज्यादा आपकी आय होगी।

इस तरह से (बिना पैसा लगाए /खर्च किए आय बढ़ाने के) एक दो नहीं बल्कि हजारों लाखों का काम (समूह मैं एक दूसरे के सहयोग से) किए जा सकते हैं   https://jjss.co.in/jjss/4  इस  तरह से हमारे साइट पर उपलब्ध सॉफ्टवेयर्स का उपयोग कर अपने कार्य को नए रूप में गति दे सकते हैं ।

समय के साथ साथ कार्य करने का तरीका और साधन (टेक्नोलॉजी) बहुत तेजी से बदलते जा रहे हैं, कोई कितना भी योग्य अनुभवी व्यक्ति हो उसे समयानुसार अपने आप को अपडेट करना ही होगा, अन्यथा कुछ ही दिनों में वह अपनी पहचान खो देगा।

हमारे साइट https://jjss.co.in/activity  में समय-समय पर बहुत एक्टिविटी  पोस्ट होते रहते हैं, आप उस में भाग ले और आप भी समय-समय पर अपने आर्टिकल/ एक्टिविटी पोस्ट करते रहें।